पहली मुहब्बत का अहसास है तू

तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
तू ही प्यार, तू ही चाहत
तू ही आशिकी है
तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
पहली मोहब्बत का
एहसास है तू
पहली मोहब्बत का
एहसास है तू
बुझके जो बुझ ना पाई
वो प्यास है तू
तू ही मेरी पहली ख्वाहिश
तू ही आखिरी है
तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
हर ज़ख्म दिल का तुझे
दिल से दुआ दे
हर ज़ख्म दिल का तुझे
दिल से दुआ दे
खुशियाँ तुझे गम सारे
मुझको खुदा दे
तुझको भुला ना पाया
मेरी बेबसी है
तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
ओ.. ओ..
आ.. आ..
ओ.. ओ..
तू .. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है
तू ही प्यार, तू ही चाहत
तू ही आशिकी है
तू.. मेरी ज़िन्दगी है
तू.. मेरी हर ख़ुशी है

Comments

Popular posts from this blog

राधा-कृष्ण ! प्रेम के सात वचन !

परी-सुरसुन्दरी, अप्सरा-देवांगना

बिन फेरे हम तेरे