सूरत और सीरत

सीरत से मुझे तेरे इश्क़ है,
सूरत तो तेरी खुदा का अक्स है

                        - अभय सुशीला जगन्नाथ
----------------------------------

जब जब तेरा ख़याल आता है
मैं अपना ख़याल रखता हूँ

                         - अभय सुशीला जगन्नाथ

----------------------------------

दूसरों से मुझे क्या
मेरे हर शब्द में तू है

                    - अभय सुशीला जगन्नाथ

----------------------------------

तेरे इश्क़ का दर्द भी
बेइंतेहा सुकून देता है

                - अभय सुशीला जगन्नाथ

-----------------------------------

Kabhi Kabhi Aye Dil-E-Nadaan sunta tha

-- u send this song on friendship day
last song that day
us din hum bahut roye
mujhe teri kashmaksh samajh me aayi
but I was helpless

--------------------------------------------------

सब तेरा है, मेरा कुछ भी नहीं
ये ज़िन्दगी भी दी हुयी तेरी ही 
नहीं तो तू जानती है
तुझसे बिछड़ कर ज़िंदा है
जान बहुत शर्मिंदा हैं 

                - अभय सुशीला जगन्नाथ 



Comments

Popular posts from this blog

राधा-कृष्ण ! प्रेम के सात वचन !

परी-सुरसुन्दरी, अप्सरा-देवांगना

बिन फेरे हम तेरे