ए दोस्त यह दुआ मेरी

तेरी दुनिया में ऐसा दिन
ख़ुशी का बार बार आये
कोई मौसम ना बदले
जब कभी आये बहार आये

ए दोस्त यह दुआ मेरी
ए दोस्त यह दुआ मेरी
तोहफा हैं प्यार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
ए दोस्त यह दुआ मेरी ओ ओ ओ….
ए दोस्त यह दुआ मेरी
तोहफा हैं प्यार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का

चाहत की आरजुएं
हमेशा रहे जवान
चाहत की आरजुएं
हमेशा रहे जवान
किस्मत भी तेरी तुझपे रहे
यूँ ही मेहरबान
सूखे न कोई फूल ओ ओ ओ
सूखे न कोई फूल
कभी तेरे हार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
ए दोस्त यह दुआ मेरी

चेहरा तेरा चमकता रहे
जैसे आफ़ताब
चेहरा तेरा चमकता रहे
जैसे आफ़ताब
शरमाये जिसको देखके
कलियों का भी शबाब
नक्शा हैं क्या हसीं
नक्शा हैं क्या हसीं
मेरे ऐतबार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
ए दोस्त यह दुआ मेरी

ऐ हुस्न बार बार मेरा
दिल तुझे कहे
ऐ हुस्न बार बार मेरा
दिल तुझे कहे
हाजिर हैं जान भी
जो किसी काम आ सके
अरमान बस यहीं हैं
अरमान बस यहीं हैं
दिल ए बेक़रार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
ए दोस्त यह दुआ मेरी
तोहफा हैं प्यार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का
सौ साल तक रहे
यह ज़माना बहार का.



Comments

Popular posts from this blog

राधा-कृष्ण ! प्रेम के सात वचन !

परी-सुरसुन्दरी, अप्सरा-देवांगना

बिन फेरे हम तेरे