Phenomenal !

Poet and Writers ;

take it as 'Profession'...

Sweetheart & Lovers ; 

take it as 'Possession' !

                  - Abhay Sushila Jagannath

 

SS यादों के ज़िक्र से तस्स्वुर की उड़ान,

उससे न तू अंजान, ना मैं अंजान !

                     - अभय सुशीला जगन्नाथ 


AD जब कोई मुझसा नहीं,

तब क्यों करूँ परवाह,

मैं, मैं हूँ ! मैं ही मैं हूँ !

तुलना की नहीं मुझे कोई चाह .....

               - अभय सुशीला जगन्नाथ 


DS "बहुत अच्छे" लगते हैं, बाबू साहब ये काम

एक लिखना , और फिर आपको पढ़ना

                                   - अभय सुशीला जगन्नाथ 


MR कुछ तेरी कहानियों सी,

मेरी भी कहानी है,

नदियों की ये धारा,

बह "सागर" में मिल जानी है !

                   - अभय सुशीला जगन्नाथ 


MD तेरी मेरी प्रेम कहानी का भी,

अजीबो गरीब है किस्सा !

तेरा मेरे पास, और मेरा तेरे पास,

अधूरा एक दूजे के नसीब है हिस्सा !

                       - अभय सुशीला जगन्नाथ 


MMT दिल से दिल तक की,

आवाज़ जब भी जाती है,

दौड़ती भागती वो,

सपनो में चली आती है !

                      - अभय सुशीला जगन्नाथ

                     

MD तेरे ख़यालों की बहती नदी ,

कुछ यूँ ले जाती है, 

यादों के किनारे पे,

घूम घूम घूमते रह जाते हैं,   

तेरी आँखों के इशारे पे...

जब भी ज़ेहन में उतर जाते हैं  

वो नयन तेरे कजरारे से !

                      - अभय सुशीला जगन्नाथ

  



Comments

Popular posts from this blog

राधा-कृष्ण ! प्रेम के सात वचन !

परी-सुरसुन्दरी, अप्सरा-देवांगना

बिन फेरे हम तेरे